X Close
X

एसओजी टीम ने शातिर चोर गिरोह के 6 सदस्यों को किया गिरफ्तार


Agra:

हाथरस:-मुखबिर की सुचना पर थाना कोतवाली हाथरस गेट पुलिस और एसओजी टीम को शातिर चोर गिरोह के 6 शतिर चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता हाथ लगी है। थाना हाथरस गेट पुलिस और एसओजी की टीम ने शातिर चोरो के पास से एक लाख से अधिक की नगदी, लाखो रुपयों के सोने चाँदी के जेवरात, 3 तमंचों के साथ चोरी करने में प्रयोग किये जाने वाले उपकरण बरामद किये है। पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में अपर पुलिस अधीक्षक ने शातिर चोर गिरोह का खुलासा करते हुये गिरोह के 6 शातिर चोरों को जेल भेजा है।

आपको बता दे थाना कोतवाली हाथरस गेट पुलिस और एसओजी टीम की गिरफ्त में आये शातिर चोर गिरोह लगातार थाना क्षेत्र में चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहा था। चोरी की घटनाओं के खुलासे के लिए पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा द्वारा गठित की गई टीमों के साथ-साथ एसओजी टीम शातिर चोरों की तलाश कर रही थी। 26 तारीख की देर रात 02 बजे मुखबिर से मिली सुचना पर थाना कोतवाली हाथरस गेट पुलिस और एसओजी की टीम ने शातिर चोर गिरोह के 6 शातिर रिहान पुत्र सलीम निवासी जनपद बुलंदशहर, गुड्डू पुत्र नन्ने निवासी जनपद कासगंज, सुमित पुत्र महेशचंद्र निवासी जनपद कासगंज, आरिफ पुत्र शरीफ, नसरुद्दीन पुत्र मंशूर, सलीम पुत्र हलीम निवासीगढ़ जनपद हाथरस को गिरफ्तार कर लिया।

-पुलिस की गिरफ्त में आये 6 शातिर चोरों के पास से थाना पुलिस और एसओजी की टीम ने 01 लाख 02 हजार रुपये की नगदी, लाखो रुपयों कीमत के सोने चाँदी के आभूषण, 03 अवैध असलाह, और चोरी करने में प्रयोग किये जाने वाले उपकरण बरामद किये है। पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा के निर्देशन में अपर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ वर्मा ने शातिर चोर गिरोह का खुलासा करते हुये गिरोह के 6 शातिर चोरों को जेल भेजा दिया है।

The post एसओजी टीम ने शातिर चोर गिरोह के 6 सदस्यों को किया गिरफ्तार appeared first on Welcome to Nayesamikaran.