X Close
X

क्षेत्र पंचायत अध्यक्ष ने किया अभिलेखागार का लोकार्पण


Agra:

रिपोर्ट-सुभाष सिंह
फरह। आज फरह ब्लॉक परिसर में नवनिर्मित क्षेत्र पंचायत अभिलेखगार का लोकार्पण ब्लॉक प्रमुख नरेंद्र सिंह ने किया । साथ में जिला पंचायत राज अधिकारी प्रीतम सिंह व नवनियुक्त बीडीओ जग प्रवेश (आई ए एस) के अलावा ब्लॉक के एडीओ तथा जेई एवं सभी ग्रामविकास अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे।
निवर्तमान बीडीओ प्रीतम सिंह वर्तमान में जिला पंचायत राज अधिकारी ने इस अभिलेखागार की नींव रखी तथा बहुत जल्द समय मे कार्य को कराया। उन्होंने कहा कि आर टी आई जैसे महत्वपूर्ण कार्यों के लिए रिकॉर्ड रूम की सख्त जरूरत थी ,हमने अभी मथुरा जनपद में दो ब्लॉक मांट और फरह में पूरा करा दिया है ।वाकी के ब्लॉक में हम इस कार्य को जल्द ही शुरू करने के पक्ष में हैं।
क्षेत्र पंचायत अध्यक्ष नरेंद्र सिंह ने बताया कि जो ग्राम पंचायत सचिव एक दूसरे पंचायत का चार्ज लेते थे तो बिना रिकॉर्ड रूम के ये शिकायत रहती थी कि फंला कागज नहीं मिला अब इस अभिलेखागार को बनने से यह समस्या खत्म हो गयी है । क्योंकि आने वाले समय मे हर किसी पंचायत व क्षेत्र पंचायत का रेकॉर्ड यहां उपस्थित रहेगा।जिससे जनता को भी अपने काम मे आसानी होगी ।
आज के इस लोकार्पण मौके पर आए सभी लोगों का एडीओ पंचायत संतोष कुमार ने धन्यवाद दिया । ब्लॉक के सभी कर्मचारियों ने आज के कार्यक्रम में अच्छा सहयोग किया।

The post क्षेत्र पंचायत अध्यक्ष ने किया अभिलेखागार का लोकार्पण appeared first on Welcome to Nayesamikaran.