X Close
X

पति ने भाई के सामने बहन को जलाया


Agra:

खबर – राजेश तोमर

जिंदगी और मौत से लड़ रही जंग

आगरा फतेहपुर सीकरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम मई बुजुर्ग के नगला मई में कहासुनी के बाद विवाहिता को पति व सास ससुर ने केरोसिन डालकर आग के हवाले कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने विवाहिता को गंभीर जली अवस्था में उचार के लिय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर होने पर उसे उपचार के लिये आगरा रैफर किया गया है। विवाहिता के भाई का कहना है कि ससुरालीजनों ने उसके सामने ही इस घटना को अंजाम दिया।

ये है मामला
थाना पुलिस ने बताया कि ग्राम मई बुजुर्ग के नगला मई निवासी नूरनबी पुत्र बादशाह खान की शादी ग्वालियर निवासी जाहिदा बेगम से हुई है। विगत गुरुवार को जाहिदा बेगम का भाई जाहिद खान अपनी पत्नी को लेकर बहन जाहिदा बेगम से मिलने आया था। थाना पुलिस को दी तहरीर में जाहिद खान ने आरोप लगाया है कि मेरे सामने ही पति व परिजनों ने मेरी बहन को रात्रि में पीटा।मौहल्ले के लोगों ने मामला शांत करा दिया। आज सुबह उसने अपनी बहन को ले जाने के लिए बहनोई से कहा तो उसने गाली गलौज की। बहनोई की बहन की मेरे लिए शादी हुई है। उसने मेरी पत्नी को भी नहीं जाने दिया और ना ही मेरी बहन को भेजा और गुस्से में कमरे के अंदर जाकर मेरी बहन को मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा दी। आग लगाने के दौरान सास ससुर भी मौजूद थे।

मच गई अफरा तफरी
उसने बताया कि जब कमरे से धुंआ निकला, तो उसके होश उड़ गये। उसकी चीख पुकार सुन पड़ोसी मौके पर आ गये। आग इतनी तेज थी, कि पड़ोसी भी कुछ न कर सके।
मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने 90 फीसदी जली हालत में महिला को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा, जहां से चिकित्सकों ने आगरा रेफर कर दिया है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी डॉ. मुकेश चौधरी के अनुसार महिला 80 से 90 फीसदी जली है, जिसे उपचार के लिए आगरा भेजा गया है ।

The post पति ने भाई के सामने बहन को जलाया appeared first on Welcome to Nayesamikaran.