X Close
X

पांच किशोर राजकीय सम्‍प्रेक्षण गृह के टॉयलेट की खिडकी काटकर हुए फरार


Agra:

आगरा,संजय साग़र।थाना मलपुरा के सिरौली के तहत राजकीय सम्‍प्रेक्षण गृह (किशोर) से बीती रात पांच किशोर फरार हो गए हैं। मामले की जानकारी होने पर अधिकारियों में अफरा तफरी मच गई है। मौके पर पहुंचकर अधिकारियों ने सुरक्षा स्थिति का जायजा लिया।मौके पर पहुंचकर अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं।पुलिस सभी किशोरों को तलाशने में जुटी है। मामला थाना मलपुरा क्षेत्र का है। यहां सिरौली में राजकीय सम्प्रेक्षण गृह (किशोर) हैं।सम्प्रेक्षण गृह से किशोरों के फरार होने की घटना बीती रात की बताई जा रही है। पांच किशोरों के भागने से एक बार फिर बाल सुधार गृह सवालों के घेरे में हैं। बता दें कि, पूर्व में दिवाली पर भी कुछ बाल कैदी चकमा दे कर भाग गए थे।पुलिस के साथ ही राजकीय सम्‍प्रेक्षण गृह (किशोर) के अधिकारी सुराग लगाने में जुटे हुए हैं,अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है।

आगरा के मलपुरा क्षेत्र में राजकीय सम्‍प्रेक्षण गृह (किशोर) है, यहां किशोरों को रखा जाता है। रविवार रात को पांच किशोर टॉयलेट की खिडकी काटकर पफरार हो गए। सुबह किशारों के फरार होन की जानकारी हुई। इससे खलबली मच गई। पुलिस जांच में जुटी हुई है।

The post पांच किशोर राजकीय सम्‍प्रेक्षण गृह के टॉयलेट की खिडकी काटकर हुए फरार appeared first on Welcome to Nayesamikaran.