X Close
X

मुसलमान का उत्पीड़न नही होने दिया जायेगा -भीम आर्मी संस्थापक चंद्रशेखर आजाद (रावण)


Agra:

आगरा – आज भीम आर्मी के संस्थापक  चंद्रशेखर आजाद  (रावण) एडवोकेट ने आगरा सपोर्ट इंडिया के अध्यक्ष  सुरेश चंद सोनी एडवोकेट के निवास पर एक पत्रकारवार्ता का आयोजन किया गया | पत्रकार वार्ता में भीम आर्मी के संस्थापक  चंद्रशेखर आजाद  (रावण) एडवोकेट ने कहा कि  टोरेंट एक प्राइवेट बिजली सप्लाई कम्पनी है और ये कम्पनी गरीबों का शोषण कर होगी इसलिए आगरा के लोगों को टोरेंट के खिलाफ जबर्दस्त तरीके से  आन्दोलन चलाना चाहिए  अगर टोरेंट कम्पनी किसी जूता कुटीर उधोग पर छापे डालने वालो के खिलाफ भीम आर्मी कार्यवाही करेगी वहीं राजनैतिक पार्टी बनाये जाने के सवाल पर बोले की अभी इन्तजार करो ।उन्होंने कई  मुद्दों पर खुलकर बात  जैसे –  NRC पर बोले कि किसी भी मुसलमान का उत्पीड़न नही होने दिया जायेगा । सड़क से संसद तक संघर्ष करेंगे ।  मुसलमानो को डराने का काम किया जा रहा है इसे बर्दाश्त नही किया जायेगा ।  उन्होंने कहा कि मैने बुआजी को बहुजन एकता के लिये कई पात्र लिखे कोई जवाब नही आया और  मैने बुआ जी से मिलने का 5 बार समय मांगा लेकिन मुझे मिलने का समय नही दिया । दलितो से मिलने का बुआ जी के पास कोई समय नही हैं ।  देश मे बेरोजगारी तेज़ी से बढ रही हैं । बाद मे उन्होने  सोनी से अकेले मे वार्ता की ।  आजाद का जगदीश पुरा मे भव्य स्वागत किया ।

आगरा सपोर्ट इंडिया के अध्यक्ष  सुरेश चंद सोनी एडवोकेट ने कहा  कि आगरा के दलित संघटन ,दलितों का कोई सहयोग नहीं करते हैं बल्कि ऐसे संघटन सम्माज का नुकसान कर रहें हैं, समाज के लोगों को इनसे सावधान रहना चाहिए | सपोर्ट इंडिया हमेशा हर उस पीड़ित , दलित आदमी के साथ है |

 

The post मुसलमान का उत्पीड़न नही होने दिया जायेगा -भीम आर्मी संस्थापक चंद्रशेखर आजाद (रावण) appeared first on Welcome to Nayesamikaran.