X Close
X

10 दिनों के अन्दर पूर्ण कार्य करायें अन्यथा होगी कड़ी कार्यवाही- महापौर श्री नवीन जैन


Agra:

आगरा – महापौर की अध्यक्षता में श्री रामलीला, जनकपुरी महोत्सव एवं राम बारात आयोजन की व्यवस्थाओं के सम्बन्ध में बैठक का आयोजन सर्किट हाउस में किया गया |बैठक में आयोजन समिति के पदाधिकारियों द्वारा रामलीला मैदान स्तर पर शोभा यात्रा मार्गों सहित अन्य कार्यक्रम स्थलों पर बेहतर साफ-सफाई, बिजली व केबल के तारों को व्यवस्थित करने, विद्युत की अबाध आपूर्ति, प्रकाश की व्यवस्था, सुरक्षा व्यवस्था, मोबाईल ट्ायलेट, हैण्डपम्प के रिबोर, शोभा यात्रा मार्गों पर स्थित शराब की दुकान बन्द करना एवं अन्य विकास कार्यों को कराये जाने का अनुरोध किया गया। जिस पर महापौर ने सम्बन्धित विभागों के अधिकारियों से कहा कि वे अपने से सम्बन्धित कार्यों को समय से पूर्ण करायें तथा किसी भी प्रकार की लापरवाही न करें, ताकि कार्यक्रम में आने वाले लोग इन आयोजनों का भरपूर आनन्द उठा सकें। उन्होंने सभी अधिकारियों से इन कार्यक्रमों को सफल बनाने में अपना अहम योगदान करने की अपेक्षा की।
बैठक में जिलाधिकारी  एन0जी0 रवि कुमार ने टोरेन्ट अधिकारी को निर्देशित किया कि वे अपने से सम्बन्धित सभी कार्य आगामी 10 दिनों के अन्दर पूर्ण करायें अन्यथा उनके विरूद्ध कड़ी कार्यवाही की जायेगी। उन्होंने ए0डी0एम0 सिटी, एस0पी0 सिटी, नगर मजिस्ट्रेट, टोरेन्ट व नगर-निगम के अधिकारी को निर्देशित किया कि वे कार्यक्रम स्थलों का भ्रमण करें व आयोजन समिति के पदाधिकारियों से निरन्तर वार्ता कर सभी कार्यों को समय से पूर्ण करायें। उन्होंने कहा कि सुरक्षा के सभी मानकों के अनुरूप व्यवस्थित कार्य करायें जायें, जिससे कोई भी अप्रिय घटना न घटनें पाये। बैठक में नगर आयुक्त अरूण प्रकाश सहित अन्य सम्बन्धित अधिकारीगण व आयोजन समिति के पदाधिकारी उपस्थित थे।

The post 10 दिनों के अन्दर पूर्ण कार्य करायें अन्यथा होगी कड़ी कार्यवाही- महापौर श्री नवीन जैन appeared first on Welcome to Nayesamikaran.