X Close
X

रिहायसी इलाके में लगे विधुत ट्रांसफार्मर में शॉर्ट शर्किट के चलते भीषण लगी आग


Agra:

हाथरस। रिहायसी इलाके में लगे विधुत ट्रांसफार्मर में शॉर्ट शर्किट होने के चलते भीषण आग लग गई। ट्रांसफार्मर में लगी भीषण आग से लोगो में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। स्थानीय लोगो ने ट्रांसफार्मर में लगी भीषण आग की जानकारी फ़ोन के द्वारा फायर बिग्रेड को दी। जिसके बाद मौके पर पंहुचे फायर बिग्रेड कर्मियों ने करीब आधे घंटे की कड़ी मशख्त के बाद ट्रांसफार्मर में लगी भीषण आग पर काबू पा लिया।

आपको बतादे जिले के थाना कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के इगलास रोड स्थित बस अड्डे के पास रिहायसी इलाके में लगे विधुत ट्रांसफार्मर में शॉर्ट शर्किट होने से भीषण आग लग गई। इस दौरान लोगो में अफरा-तफरी मंच गई। साथ ही रोड से गुजरने वाले वाहनों का आवागमन भी रोक दिया गया। इस घटना के दौरान वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने आनन-फानन में फायर बिग्रेड को फोन कर ट्रांसफार्मर में लगी आग की जानकारी दी। जिसके बाद मौके पर पंहुचे फायर बिग्रेड कर्मियों ने करीब आधे घंटे की कड़ी मशख्त के बाद ट्रांसफार्मर में लगी भीषण आग पर काबू पा लिया।

The post रिहायसी इलाके में लगे विधुत ट्रांसफार्मर में शॉर्ट शर्किट के चलते भीषण लगी आग appeared first on Welcome to Nayesamikaran.