X Close
X

सब इंस्पेक्टर के बंद घर को बेखौफ चोरों ने अपना निशाना, पुलिस मामले की जाँच में जुटी


Agra:

हाथरस:-सब इंस्पेक्टर के बंद घर को बेखौफ चोरों ने अपना निशाना बनाते हुये। घर के ताले तोड़कर सोने चाँदी के आभूषणों और नगदी सहित लाखो रुपयों की घटना को अंजाम दिया है। सब इंस्पेक्टर के घर हुई लाखो रुपयों की चोरी की सूचना पाकर मौके पर पंहुची थाना पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है।

सब इंस्पेक्टर के घर में हुई लाखो रुपयों की चोरी का मामला हाथरस जिले के थाना कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के लहरा रोड स्थित की वसुंधरा पुरम कॉलोनी का है। आपको बता दे वसुंधरा पुरम में रहने वाले सब इंस्पेक्टर छत्रपाल सिंह जनपद फिरोजाबाद में दारोगा के पद पर तैनात हैं। बीते माह 24 दिसंबर 2019 को छत्रपाल सिंह अपने घर पर ताला लगाकर परिवार के साथ फिरोजाबाद चले गए। इसी का फायदा उठाते हुए बेखौफ चोरों रात को घर के ताले तोड़कर घर में रखे हुये कीमती सोने चाँदी के आभूषणों और नगदी पर अपना हाथ साफ करते हुये लाखो रुपयों की चोरी की घटना को अंजाम देकर चोर फरार हो गए। वंही सब इंस्पेक्टर के घर हुई लाखो रुपयों की चोरी की सूचना पाकर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जाँच में जुट गई है|

The post सब इंस्पेक्टर के बंद घर को बेखौफ चोरों ने अपना निशाना, पुलिस मामले की जाँच में जुटी appeared first on Welcome to Nayesamikaran.